ट्रक की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत: लगा कई किलोमीटर लंबा जाम, नहीं हुई शिनाख्त, यमुनानगर नंबर की बाइक सवार था व्यक्ति

इंद्री/यमुनानगर     हरियाणा के जिले करनाल के इंद्री गढ़ी बीरबल रोड़ पर शुक्रवार देर शाम को रेत से भरे ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक सवार व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे के बाद सड़क पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर शाम को बाइक सवार व्यक्ति गढ़ी बीरबल रोड से इंद्री की तरफ आ रहा था। इस दौरान रेत से भरा ट्रक भी गढ़ी बीरबल से इंद्री की तरफ जा रहा था। जब वह रोड पर स्थित पुलिया पर पहुंचा तो बाइक सवार व्यक्ति ट्रक को ओवरटेक करने लगा। इस दौरान तंग रास्ता होने के कारण वह ट्रक की चपेट में आ गया और मौके पर व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

 

 

हादसे के बाद लगा कई किलोमीटर लंबा जाम

 

इस हादसे के बाद इंद्री गढ़ी बीरबल रोड पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने कड़ी मश्कत क बाद करीब 30 मिनट बाद जाम पर काबू पाया। वहीं पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

 

 

क्षत विक्षत हालत में था शव

 

​​​​​​​मौके पर मौजूद पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि इस ट्रक की चपेट में आने से व्यक्ति बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो चुका था। जिससे उसके चेहरे की पहचान नहीं हो पाई व्यक्ति की उम्र करीब 40 से 45 साल है। व्यक्ति की तलाशी लेने पर उसका कोई आइडेंटी बरामद हुई। जिससे व्यक्ति की शिनाख्त हो पाए।

 

मौके पर पहुंची पुलिस।

 

यमुनानगर नंबर की बाइक पर था व्यक्ति

 

​​​​​​​मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी शमशेर सिंह ने कहा कि व्यक्ति यमुनानगर नंबर की बाइक पर सवार होकर गढ़ी बीरबल की तरफ से इंद्री की तरफ आ रहा था। व्यक्ति की तालशाी लेने पर उसके पास कुछ भी बरामद नहीं हुआ। जिससे उसकी पहचान हो सके। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। आज शव की शिनाख्त होने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।