पेट्रोल पम्प पर होंगे एन्ट्री एग्जिट प्वाईंट लोक निर्माण विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव अनुराग रस्तोगी ने चण्डीगढ़ में ली बैठक शहर होगा जाम मुक्त,

एलीवेटिड हाईवे पर खुलेंगे दो एन्ट्री एग्जिट प्वाईंट
हनु स्वीटस और खादी आश्रम/मलिक पेट्रोल पम्प पर होंगे एन्ट्री एग्जिट प्वाईंट
लोक निर्माण विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव अनुराग रस्तोगी ने चण्डीगढ़ में ली बैठक
शहर होगा जाम मुक्त, रेलिंग की उंचाई बढ़ाने व नालों को दुकानों से सटाकर बनाने का लिया गया निर्णय: डीसी सुशील सारवान
पानीपत, वीरवार को चण्डीगढ़ में लोक निर्माण विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव अनुराग रस्तोगी की अध्यक्षता में हुई भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों की बैठक में निर्णय लिया गया कि पानीपत में एलीवेटिड हाईवे पर एन्ट्री और एग्जिट प्वाईंट दिए जाएंगे। इस बैठक में डीसी सुशील सारवान के अलावा एसपी शशांक कुमार सावन और विशेष तौर पर आमंत्रित सदस्य के रूप में पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज को भी आमंत्रित किया गया था।
डीसी सुशील सारवान ने जानकारी देते हुए बताया कि इस बैठक में भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के क्षेत्रीय अधिकारी और परियोजना निदेशक भी उपस्थित थे। शहर को जाम मुक्त करने की दिशा में बहुत बड़ी सफलता मिली है। लोक निर्माण विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव अनुराग रस्तोगी की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि एलीवेटिड हाईवे पर एन्ट्री और एग्जिट प्वाईंट दिए जाएंगे अर्थात इसमें दो कट होंगे। यही नही बैठक में ग्रील की ऊंचाई बढ़ाने पर भी निर्णय लिया गया है। सर्विस लेन पर बने नालों को भी दुकानों से सटाकर दोबारा बनाया जाएगा ताकि सडक़े चौड़ी हो सकें।
उन्होंने बताया कि बैठक में राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण से जुड़े अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की गई जिस पर एनएचएआई के अधिकारियों ने इनकी फिजिबलिटी चैक करवाकर इनकी रिपोर्ट तैयार करवाने का आश्वासन दिया है। यह शहर के लिए बहुत जरूरी मुद्दे थे जिनमें सफलता हासिल हुई है।