हंसिका मोटवानी-सोहेल की शादी की पहली तस्वीरें वायरल, दुल्हन ने दिखाया गर्ल गैंग संग स्वैग

Hindustan Hindi News


ऐप पर पढ़ें

हंसिका मोटवानी और उनके बॉयफ्रेंड सोहेल कठुरिया हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। हंसिका और सोहेल पिछले काफी वक्त से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। Sohael Kathuriya पेशे से बिजनेसमैन हैं। हंसिका-सोहेल ने जयपुर के मुंदोता फोर्ट और पैलेस में शादी के फंक्शन्स रखे थे और इस ग्रांड वेडिंग में इंडस्ट्री के कई सितारे और उनके करीबी दोस्त शरीक हुए।

गर्ल गैंग के साथ नजर आईं हंसिका मोटवानी

शादी के दिन हंसिका ने ट्रेडिशनल रेड कलर का लहंगा पहना और सोहेल ने खूबसूरत शेरवानी में दूल्हे का स्वैग दिखाया। शादी की जो पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं उनमें हंसिका अपनी सहेलियों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। वेडिंग मंडप में दुल्हन की ग्रांड एंट्री का वीडियो भी सामने आया है जिसे फैन पेजों पर शेयर किया जा रहा है।

सिंधी रीति-रिवाजों से हुई दोनों की शादी

वरमाला सेरिमनी के दौरान जोरदार आतिशबाजी का इंतजाम किया गया था। एक वीडियो में हंसिका और सोहेल एक दूसरे का हाथ थामकर खड़े नजर आ रहे हैं। शादी के दौरान दोनों के चेहरों पर ग्लो देखने लायक था। एक रिपोर्ट के मुताबिक हंसिका और सोहेल ने सिंधी रीति-रिवाजों को फॉलो करते हुए यह शादी की है। शादी से पहले की रस्मों की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रही हैं।

मुंबई से जयपुर तक हुआ शादी का सेलिब्रेशन

बता दें कि हंसिका और सोहेल की शादी के फंक्शन्स पिछले हफ्ते ‘माता की चौकी’ के साथ शुरु हुए थे। HT ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया, ‘हालांकि शादी जयपुर में है लेकिन हंसिका चाहती थीं कि उनकी शादी की रस्मों की शुरुआत मुंबई से की जाए। यही वजह थी कि उन्होंने माता की चौकी से फंक्शन्स शुरू किए।’



.