KARNAL-भाजपा नेता की पत्नी का दिनदहाड़े घर में कत्ल, लूटपाट

मेरठ स्थित शालीमार गार्डन कॉलोनी निवासी भाजपा नेता की पत्नी की दिनदहाड़े घर में हत्या कर दी गई। शाम के समय महिला की लाश कमरे में पड़ी मिली। इसके बाद पुलिस और फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। पुलिस की जांच जारी है और किसी परिचित पर ही हत्या करने की आशंका है।

SEE MORE:

फरजाना की गला दबाकर हत्या की गई थी। इसके बाद समद ने पड़ोस में ही रहने वाले अपने मौसा शहजाद को सूचना दी। आसपास के लोग जमा हो गए।
हत्या की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद थाना पुलिस मौके पर दौड़ी। जमालुद्दीन भी पत्नी की मौत की सूचना पर घर पहुंच गए।

पता चला कि घर में सारा सामान बिखरा पड़ा है, इससे लूटपाट के विरोध पर हत्या की आशंका जताई जा रही है। इसके चलते फोरेंसिक टीम को बुलाया गया और छानबीन शुरू की गई। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरू कर दी है, पति से जानकारी की जा रही है।
कौन घर में आया, कुछ पता नहीं
पुलिस ने आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई खास जानकारी नहीं हो सकी। ये भी पता नहीं चला कि शाम को 4 बजे से पांच बजे के बीच घर में कौन आया था। ऐसे में पुलिस मानकर चल रही है कि किसी परिचित का हाथ वारदात में हो सकता है। फिलहाल जांच की जा रही है।

मेरठ के एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि महिला की हत्या की गई है। इस मामले में पुलिस टीम जांच में लगी है। तमाम एंगल पर जांच की जा रही है और जल्द ही खुलासा किया जाएगा।