Karnal-रातों रात किस्मत कैसे बदलती है इसका ताज़ा उदाहरण

नई दिल्ली, रातों रात किस्मत कैसे बदलती है इसका ताज़ा उदाहरण केरल से है.

जहां 60 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर को कहां पता था कि वह रातों रात एक मॉडल बन जाएगा और उसकी किस्मत ऐसी चमक जाएगी.

दिहाड़ी मजदूर से बना स्टार

कुछ लोगों की किस्मत किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं होती. फिल्मों में जैसे एक व्यक्ति रातों-रात गंगुतेली से राजा भोज बन जाता है. वैसा ही हुआ, पुरानी लुंगी, गन्दी कमीज पहन कर रोज़ मजदूरी करने वाले इस दिहाड़ी मजदूर को देखने वालों ने ऐसा कभी नहीं सोचा होगा कि यह भी कोई मॉडल बन सकता है. लेकिन ऐसा एक फोटोग्राफर ने सोचा जिसने रोज़ कमाने खाने वाले इस शख्स में एक मॉडल को ढूंढ निकाला. अब उनके पास कई मॉडलिंग के ऑफर भी आ रहे हैं अपने काम के साथ-साथ मम्मिक्का मॉडलिंग भी कर रहे हैं.

नए मेकओवर ने उड़ा दिए होश

शख्स का नाम मम्मिक्का है. 60 वर्षीय मम्मिक्का केरल में दिहाड़ी पर मजदूरी करता है. पर अब उसे देख ऐसा कोई नहीं कह सकता की वह किसी मजदूरी से अपने दिन की शुरुआत करता होगा. इंटरनेट पर मम्मिक्का की जो तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं इसे देख कोई बड़ा मॉडल भी उनसे जलन महसूस करने लगेगा. ब्रांडेड चश्मा, सूट और स्टाइलिश बालों और दाढ़ी के साथ मम्मिक्का की तस्वीरों और मेकओवर ने इंटरनेट और सोशल मीडिया यूज़र्स के तो होश ही उड़ा दिए है. साथ ही अपने तेवर को लेकर वह भी किसी सुपर मॉडल से कम नहीं लग रहे हैं.

वायरल बनाने वाले फोटोग्राफर का नाम शारिक वायलिल है. शारिक कोझिकोड में रहते हैं जहां एक दिन उनकी नज़र मम्मिक्का पर पड़ी जिसमें उन्हें साउथ एक्टर विनायकन दिखे. फिर होना क्या था, शारिक के पास जो लेकल फार्म का असाइनमेंट था उसे लेकर उन्होने मम्मिक्का को एक मेकओवर दिया और उनका फोटोशूट किया. जिसे लेकर अब इंटरनेट पर लोग दीवाने हो रहे हैं.